Introduction Digital marketing Course in Hindi.

Hello Friends. Yougle Tips And Trick ब्लॉग में आपका स्वागत है। बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो अभी तक Digital Marketing के बारे में जानते भी नहीं है। जो लोग अभी भी Digital Marketing सीखना चाहते हैं यह उनके लिए है। मैंने कई लोगों को देखा है जो Digital Marketing सीखना चाहते हैं। वह लोग इंटरनेट पर सर्च पी कर रहे हैं लेकिन इंटरनेट पर ज्यादातर माहिती आपको इंग्लिश में मिलेंगी। लेकिन एक बात तो सच है कि आप को Digital Marketing सीखना है तो आपको थोड़ी बहुत तो इंग्लिश पढ़ना, लिखना या फिर आप किसी से communication कर सके उतना तो आना चाहिए।

टेंशन मत लीजिए फ्रेंड्स। मैंने भी शुरुआत में ऐसे कई सारे प्रॉब्लम का सामना किया है लेकिन जो प्रॉब्लम मुझे हुई है वह अपने किसी इंडियन भाई बहन या फिर दोस्त को ना हो इसीलिए मैंने एक अलग से ब्लॉग बनाया है। जिस पर आपको सिर्फ और सिर्फ Digital marketing, Affiliate Marketing, E-mail Marketing, Inbound Marketing, Mobile Marketing, Personal Branding, Search Engine Marketing (SEM), Social Media Marketing Or Video Marketing इत्यादि सब चीजों को हिंदी में आप सब को बताऊंगा।

About Trainer:-

हेलो फ्रेंड्स मेरा नाम है JAYPAL THAKOR. और आप जो अभी जिस ब्लॉक पर पढ़ रहे उसका नाम है Yougle Tips And Trick. इस ब्लॉग पर आपको डिजिटल मार्केटिंग और उस से रिलेटेड सभी चीजों के बारे में माहिती मिलेगी वह भी हिंदी में।

मैं गुजरात में स्थित वडताल धाम का निवासी हूं मैंने अपने करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में की थी।

तब से लेकर आज तक मैंने अपना करियर सिर्फ और सिर्फ डिजिटल मार्केटिंग और उस से रिलेटेड विषय में ही निकाला है।

क्या इस ब्लॉग को पढ़कर क्या मैं डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट बन सकता हूं?

दोस्तों अभी आप को मैं यह तो नहीं कह सकता कि इस ब्लॉग की पोस्ट को पढ़कर आप डिजिटल मार्केटिंग एक्सपर्ट बन जाएंगे। लेकिन इतनी तो मैं कैरेंटे दे सकता हूं कि इसे पढ़कर आप डिजिटल मार्केटिंग किया है?, डिजिटल मार्केटिंग में क्या-क्या अपॉर्च्युनिटी है?, इसका उपयोग क्या है? मतलब कि आप डिजिटल मार्केटिंग में अपनी फ्रेंड बना सकते हैं और अच्छी खासी पैसा कमा सकते कमा सकते हैं वह भी डिजिटल मार्केटिंग से।

2 Comments

Previous Post Next Post