Best Fitness Tracker under ₹2000


हेलो दोस्तों आज का समय में अगर सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में क्या चल रहा है? कोई बात नहीं, मैं बताता हूं आज के समय में सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में फिटनेस,  योगा, अपनी सेहत को फिट रखना इत्यादि जैसे काम बहुत ही ट्रेंडिंग में है। यदि आप अपने स्वास्थ्य और फिटनेस के बारे में जागरूक है तो आप मुझ से भी बेहतर जानते होगे कि "एक फिटनेस ट्रैकर कितना मूल्यवान है।

यदि आप फिटनेस और स्वास्थ्य के प्रति नए है तो सोच रहे होंगे कि यह क्या काम करता है?  तो यह फिटनेस ट्रैकर आपके फिटनेस रिकॉर्ड और फिट रहने के लिए आपके द्वारा किए जाने वाले प्रयासों को track करता है। यह आप को आपके फिटनेस के प्रति आपको प्रेरित करता है और आपके फिटनेस लक्ष्यों के प्रति आपका ध्यान केंद्रित करता है।

एक फिटनेस ट्रैकर अभी तक आप के लिए अच्छा है यदि वह accurate हो ,  लंबे समय तक चलता हो और सस्ती होने के अतिरिक्त आपके उद्देश्य आपके goal को पूरा करता हो। आमतौर पर अगर देखें तो एक अच्छा बजट आपके पैसे से अधिक लाभ उठाने के लिए काफी होता है। अगर आप ₹2000 से भी कम कीमत में फिटनेस ट्रैकर की तलाश में है तो आप सही जगह पर है।

GOQii Heart Care Tracker

Price :- ₹1999.   Buy Now

Buy Now


GOQii हार्ट केयर ट्रैकर जो ₹1999 के रूप में कम है। इस कीमत में सबसे लोकप्रिय फिटनेस ट्रैकर में से एक है और यह कंपनी GOQii ने यह सुनिश्चित किया है कि वह जो पैसे में वह पर्याप्त सुविधाएं pack करता है।

GOQii हार्ट केयर ट्रैकर भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला फिटनेस ट्रैकर है।

GOQii हार्ट केयर ट्रैकर आपके हृदय की गति , Daily steps , Calories Burned , Distance Covered , सक्रिय घंटे और sleep pattern ट्रैक करता है।

यह हार्ट ट्रैकर आपके मोबाइल में ब्लूटूथ द्वारा आप OLED डिस्प्ले पर WhatsApp , SMS, ईमेल और कॉल द्वारा नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं।

आप इसे चार्ज करने के लिए लैपटॉप , पावर बैंक या फिर किसी भी मोबाइल चार्जर द्वारा आप इसे चार्ज कर सकते हैं। इसके लिए कोई अलग चार्जर की जरूरत नहीं है।

Post a Comment

Previous Post Next Post