Anukreethy Vas:- Miss India Everything You Want To Known About Full Details In Hindi





Miss World 2018: Everything You Need To Know About India's Anukreethy Vas Full Details In Hindi

Anukreethy Vas Full Details In Hindi

Miss World 2018 तमिलनाडु से Anukreethy Vas मिस वर्ल्ड 2018 पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था, जो शनिवार को चीन के सानिया में आयोजित किया गया था।

So friends आज में आपको बताउंगा की  WHO IS ANUKREETHY VAS? आज आपको उनके बारे में सारी माहिती मिलेगी।
Miss World 2018: Anukreethy Vas Full Details In Hindi

Group world Head to Head challenge जीतने के बाद अनुकरेथी को मिस वर्ल्ड 2018 पेजेंट के टॉप 30 में जगह बनाई। फ्रांस, जापान और यूएसए के प्रतियोगी ने इसे शीर्ष 30 फाइनलिस्ट की सूची में भी बनाया है।

19 वर्षीय Anukreethy Vas Tiruchirappalli की मूल निवासी है, जो वर्तमान में चेन्नई के लोयोला कॉलेज से फ्रेंच साहित्य में बीए की डिग्री कर रही है।

वह एक एनजीओ से जुड़ी है, जो ट्रांसजेंडर की शिक्षा के लिए काम करती है। "अनुक्रेथी वास ट्रांसजेंडर शिक्षा के लिए काम करती है। उनके स्कूल के दोस्तों में से एक ट्रांसजेंडर था और जिसके परिवार ने उसे त्याग दिया। उसने उनको इस विषय के बारे में बताया। उन्होंने अनाथालय और एनजीओ को अपने बच्चों की शिक्षा के साथ मदद कर रही है," अनुकरेथी ने समाचार एजेंसी IANS को एक interview में कहा था। वह एक state level athlete भी है।






जून 2018 में अनुक्रेथी ने मिस इंडिया वर्ल्ड खिताब जीता,IANS को दिए एक interview में उन्होंने कहा कि उन्हें हमेशा अपने स्कूल के दिनों से चुनौतियों का सामना करना पड़ता था।
Miss World 2018: Anukreethy Vas Full Details In Hindi

इंटरव्यू में उनका जवाब : "चुनौतियां हमेशा स्कूल से शुरू होती थीं क्योंकि मैं शहर-आधारित जगह से नहीं हूं। मैंने त्रिची (तिरुचिराप्पल्ली) में अध्ययन किया जो वास्तव में एक शहर नहीं है ... लेकिन मैं बहुत मजबूत थी क्योंकि मेरी मां ने मुझे किसी भी समय मुझे नीचे जाने नहीं दिया। वह कहती थी, 'तुम एक मजबूत लड़की हो। तुम कैसे रो सकती हो?' और इसी तरह उसने मुझे पाला पोसा।"

दोस्तो यह थी Anukreethy Vas  के बारे में छोटी सी इंफॉर्मेशन। मुझे आशा है कि आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी। आपको यह जानकारी कैसी लगी इसके बारे में कॉमेंट में जरूर बताएं।






Some Beautiful Photos Of Anukreethy Vas


Anukreethy Vas Full Details In Hindi

Anukreethy Vas Full Details In Hindi
















Post a Comment

Previous Post Next Post