देश छोड़ने वाले बयान पर विराट कोहली ने दी सफाई, जानिए क्या कहा?

हेल्लो दोस्तो। Welcome To Yougle Tips And Trick। आज की पोस्ट हम बात करेंगे कुछ मजेदार टॉपिक के उपर। जी हां दोस्तो आज कल ट्विटर , हरेक सोशल मीडिया नेटवर्क , मीडिया में भी एक ही क्रिकेटर की चर्चा हो रही है। विराट कोहली।
Virat Kohli:- The Run Machine


आज विराट कोहली को इंडियन क्रिकेट में सचिन के बाद सबसे ज्यादा लोकप्रियता प्राप्त हो रही है। लेकिन अभी अभी उनके जन्म दिन के बाद कुछ ज्यादा ही चर्चा में रहे है। आयिए जानते है क्या बात है जिसकी वजह से विराट कोहली इतने ज्यादा चर्चा में आए। पूरी इन्फॉर्मेशन जानने के लिए इस पोस्ट को पूरा पढ़िएगा जरूर।
VIRAT KOHLI:- YOUGLE TIPS AND TRICK

देश छोड़ने वाले बयान पर विराट कोहली ने दी सफाई, जानिए क्या कहा?


सोमवार को विराट ने अपने 30वें जन्मदिन पर 'विराट कोहली ऑफिसियल ऐप' लांच किया था। इस दौरान एक फैन ने उनसे बातचीत में भारतीय टीम के बजाय इंग्लैंड और आॅस्ट्रेलिया टीम को महत्व दिया था।

फैन ने लिखा, 'वह (विराट) एक क्षमता से बढ़ाकर आंके गए बल्लेबाज (ओवर रेटेड बैट्समैन) हैं। मुझे उनकी बल्लेबाजी में कुछ भी खास नहीं दिखाई देता। मैं इन भारतीयों की तुलना में इंग्लैंड और आॅस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को देखना पसंद करता हूं।'

उसी बात का जवाब देते हुए विराट कोहली ने कहा था कि वह आलोचनाओं से निजी तौर पर प्रभावित नहीं होते हैं। लेकिन भारत में रहते हुए यदि कोई भारतीय खिलाड़ियों को पसंद नहीं करता है तो उन्हें देश में नहीं रहना चाहिए। उन्होंने कहा था,'मुझे इस पर कोई ऐतराज नहीं है कि तुम्हें मेरा खेल पसंद नहीं है लेकिन मुझे नहीं लगता कि तुम्हें इस देश में रहकर दूसरी चीजों को पसंद करना चाहिए। अपनी प्राथमिकताओं को सही करिए।'

देश छोड़ने वाले अपने बयान को लेकर प्रशंसकों के निशाने पर आने के बाद विराट कोहली के कई फेन ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की है। कई लोगो ने उन पर ही सवाल दाग दिया है।

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने अब मुद्दे को शांत करने का प्रयास करते हुए कहा है कि सभी को अपने पसंद की आजादी है। विराट कोहली सोशल मीडिया पर उस समय प्रशंसकों के निशाने पर आ गए थे जब उन्होंने एक फैन से कहा था कि यदि वे भारतीय क्रिकेटरों को खेलते देखना पसंद नहीं करते हैं तो उन्हें देश छोड़ देना चाहिए। लेकिन अब विवाद को बढ़ता देख उन्होंने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इस पर सफाई दी है।
देश छोड़ने वाले बयान पर विराट कोहली ने दी सफाई, जानिए क्या कहा?


Can't Miss:- Read सच्चे प्यार की Love Story in Hindi

Post a Comment

Previous Post Next Post